Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कैंटर की टक्कर में वायुसेना के जवान की मौत

भिवानी, 19 मार्च(वार्ता) हरियाणा के चरखी दादरी जिले के झोझू कलां में दादरी-महेंद्रगढ़ मुख्यमार्ग पर आदमपुर गांव के निकट आज एक कैंटर के एक मोटरसाईकल को टक्कर मारने से इस पर सवार वायुसेना के एक जवान की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि हादसा चांगरोड नहर के निकट हुआ। मृतक जवान की शिनाख्त महेंद्रगढ़ जिले के कुकसी गांव निवासी अंकुज(23) के रूप में की गई है। वह वायुसेना में कांस्बेबल पद पर तैनात था। फिलहाल उसकी पोस्टिंग असम में थी। गत कुछ दिनों से वह घर आया हुआ था। सुबह किसी कार्य के चलते वह मोटरसाइकल पर दादरी आ रहा था। इस दौरान सामने से आ रहे एक कैंटर ने उसे टक्कर मार दी जिसमें अंकुज गम्भीर रुप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसे सम्भाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद कैंटर भी सड़क के दूसरी तरफ पड़ी ईंटों में धंस गया। वहीं कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।
दादरी के सरकारी अस्पताल में आए परिजनों ने बताया कि अंकुज करीब डेढ़ वर्ष पहले ही वायुसेना में बतौर कांस्टेबल भर्ती हुआ था और अविवाहित था। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई अनुज के बयान के आधार पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सं.रमेश2004वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image