Friday, Mar 29 2024 | Time 14:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ग्राम सचिव पेपर लीक में हवलदार गिरफ्तार, एक और का नाम आया सामने

जींद, 20 मार्च(वार्ता) हरियाणा की जींद शहर थाना पुलिस ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग(एचएसएससी) की ग्राम सचिव परीक्षा में एक परीक्षार्थी को आंसर-की उपलब्ध कराने वाले राज्य पुलिस के एक हवलदार विजय को गिरफ्तार किया है।
शहर थाना प्रभारी डा. सुनील ने बताया कि ग्राम सचिव परीक्षार्थी को आंसर भेजने के आरोप में हवलदार विजय को गिरफ्तार कर अदालत से दो दिन के रिमांड पर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी से अब तक की पूछताछ में इस मामले में एक और हवलदार सुनील का नाम सामने आया है जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
उल्लेखनीय है कि एचएसएससी की एक टीम ने गत दस जनवरी को बाल आश्रम स्कूल में ग्राम सचिव की परीक्षा के दौरान हाट गांव निवासी सीमा को आंसर-की के साथ पकड़ा था। पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि सीमा को यह आंसर-की वहाट्सएम के माध्यम से भिवानी निवासी विजय ने भेजी थी। पुलिस ने सीमा तथा विजय के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सीमा इस मामले में न्यायिक हिरासत में है जबकि विजय के हत्थे चढ़ने पर उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। उसने प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि उसे आंसर-की एक अन्य हवलदार सुनील ने उपलब्ध कराई थी जिसे बाल आश्रम स्कूल में परीक्षा दे रही सीमा को भेजा था। पेपर पास होने के बाद तीन लाख रुपये देने की बात हुई थी। पुलिस अब सुनील की तलाश में जुट गई है फिलहाल वह फरार है।
सं.रमेश1735वार्ता
image