Friday, Mar 29 2024 | Time 08:02 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


यूथ कांग्रेस के पूर्व महासचिव हरविंदर सिंह भाजपा में शामिल

चंडीगढ़: 22 मार्च (वार्ता) अखिल भारतीय यूथ कांग्रेस के पूर्व महासचिव हरविंदर सिंह पार्टी छोड़ कर आज अपने साथियों सहित भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल हो गए।
उधर रामगड़िया अकाल जत्थेबंदी के संचालक हरजीत सिंह रामगड़िया ने भी अपने साथियों सहित भाजपा का दामन थाम लिया। दोनों को यहां प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने सिरोपा देकर स्वागत करते हुए पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव तथा प्रदेश सह-प्रभारी डॉ. नरेंदर सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश कुमार तथा प्रदेश भाजपा महामंत्री जीवन गुप्ता तथा नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
श्री गुप्ता ने पत्रकारों को बताया कि हरविंदर सिंह एक सक्रिय कार्यकर्ता है जिनकी कार्यशैली को देखते हुए पार्टी की तरफ से उन्हें भाजपा में शामिल किया गया है। हरविंदर कांग्रेस में विभिन्न पदों पर रह चुके हैं।
इस मौके हरविंदर तथा हरजीत रामगड़िया ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहा कि संगठन द्वारा जताए भरोसे पर वह शत-प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर देश को आगे बढ़ना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है जो देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की जन-हितैषी नीतियों तथा देश के हितार्थ दूरगामी सोच और सटीक निर्णय लेने की क्षमता से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा का दामन थामा है।
रमेश1959वार्ता
image