Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कोरोना के नाम पर सडक़ों पर जाम लगाने के बजाए कैप्टन सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं को ठीक करे :चीमा

चंडीगढ़, 27 मार्च (वार्ता)पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि कोरोना के नाम पर सड़कों को जाम करने के बजाय अमरिंदर सरकार लोगों को स्वास्थ्य सुविधायें ठीक करे ।
प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने आज यहां कहा कि जब सरकार कोरोना से निपटने में नाकाम हो गई है । वह लोगों की नजरों में खुद को सही ठहराने के लिए इस तरह के नाटकीय कदम उठा रही है। सैंकड़ों लोगों ने सरकार की लापरवाही के कारण अपनी जान गंवा दी लेकिन सरकार ने अभी तक स्वास्थ सेवाओं को ठीक करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए।
उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से निपटने के लिए जरूरी कदम उठाने के बजाय लोगों से ताली और थाली बजाने का आह्वान किया था अब उसी तरह कैप्टन सिंह भी स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के बजाए लोगों से सडक़ जाम करने आह्वान कर रहे हैं। इस तरह के नाटक से कोरोना खत्म नहीं होता , उसके लिए अच्छी रणनीति बनानी होती है।
उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह लोगों को अच्छा स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं दे सके, इसीलिए अब वे लोगों का ध्यान हटाने के लिए ये सब नाटक कर रहे हैं। प्रदेश सरकार सडक़ों को अवरुद्ध करके कोरोना से कैसे निपटेगी। कोरोना की आड़ में कैप्टन सरकार को लोगों को परेशान करना बंद करे। कैप्टन सिंह वास्तव में कोरोना से मरने वाले लोगों को सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहते हैं तो उन्हें सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाओं की पूरी व्यवस्था करनी चाहिए ताकि किसी और को अपनी जान न गंवानी पड़े।
उन्होंने सरकार से मांग की कि कोरोना संकट के कारण जिन लोगों ने अपनी नौकरी खो दी उन लोगों को वित्तीय सहायता प्रदान करे और उन्हें संकट से निकालने में मदद करे।
शर्मा
वार्ता
image