Friday, Mar 29 2024 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने किया नगर निगम चुनावों के लिए वाॅर रूम का शुभारंभ

शिमला, 27 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने चार नगर निगम चुनावों के लिये आज प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने वॉर रूम का विधिवत रूप से शुभारंभ किया।
प्रदेश कार्यालय में स्थापित वॉर रूम चारो नगर निगमों के वॉर रूम के संपर्क में रहेगा व सभी चुनाव संबंधित सूचना व शिकायतों पर नजर रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष को अवगत करवाते रहेंगे। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव यशपाल तनाईक को वॉर रूम के प्रभारी और वेद प्रकाश ठाकुर को कार्यनीति का दायित्व दिया गया।
वेद प्रकाश शर्मा को नगर निगम मंडी, ऊषा मेहता राठौर को नगर निगम सोलन, शशि बहल को नगर निगम पालमपुर व मुकल गुप्ता को नगर निगम धर्मशाला के प्रभार का दायित्व दिया गया जो इन नगर निगमों के वार्ड प्रभारियों व सह प्रभारियों के संपर्क में रहते हुए दिनभर की चुनाव से सम्बंधित पूरी अपडेट लेंगे।
एडवोकेट रूपेंद्र सिंह ठाकुर ने भी कानूनी सलाहकार के तौर पर अपना दायित्व संभाल लिया। वह इन चुनावों से संबंधित सभी लीगल मैटर को देखेंगे। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता किरण धान्टा,पवन चैहान, सौरभ चैहान और सैनराम नेगी भी मौजूद थे।
श्री राठौर ने वॉर रूम के सभी पदाधिकारियों प्रभारियों को दिए गए दायित्व का कुशलता पूर्वक निर्वाहन करने का आह्वान करते हुए कहा कि उन्हें सभी वार्ड प्रभारियों से दिन भर की चुनावी गतिविधियों की पूरी अपडेट लेते हुए उन्हें अध्यक्ष को हर रोज की चुनावी गतिविधियों की पूरी देने को कहा है।
सं शर्मा
वार्ता
image