Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में ‘‘मत जा नज़दीक, खुद को रखें ठीक अभियान शुरू

चंडीगढ़, 27 मार्च(वार्ता) हरियाणा में कोविड-19 महामारी के अचानक बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकारी प्रयासों के साथ हरियाणा राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण ने “मत जा नज़दीक, खुद को रखें ठीक...उन पे रहे आँख, ढके न जो मुंह और ना“ नाम से आज से एक जागरूकता अभियान शुरू किया है।
प्राधिकरण के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि प्राधिकरण के अध्यक्ष न्यायमूर्ति राजन गुप्ता ने आज यहां इस अभियान की शुरूआत की जिसका मुख्य उद्देश्य कोरोना के खिलाफ समाज को जागरूक और सही तरीके से मास्क शिष्टाचार को विकसित करना है। साथ ही जन-मानस में स्वास्थ्य मापदंडों के उचित कार्यान्वयन, मास्क पहनने और शारीरिक स्वच्छता बनाए रखने का संदेश देना भी है।
न्यायमूर्ति गुप्ता ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के साथ समन्वय कर टीकाकरण अभियान के बारे में जनता को जागरूक करने के साथ इससे जुड़ी आशंकाओं को भी दूर किया जाएगा। जेल विभाग, गैर सरकारी संगठनों और स्वयंसेवकों की मदद से जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मास्क बनाने का भी काम करेंगे और जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में ये मास्क वितरित किये जायेंगे।
अभियान की शुरूआत के मौके पर हरियाणा के महाअधिवक्ता बलदेव राज महाजन, गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा, महानिदेशक जेल के. सेल्वराज और प्राधिकरण के सदस्य सचिव एवं जिला एवं सत्र न्यायधीश प्रमोद गोयल उपस्थित थे।
रमेश1917वार्ता
More News
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
ठियोग, चौपाल  में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

ठियोग, चौपाल में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

20 Apr 2024 | 6:25 PM

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के ठियोग और चौपाल विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता शिविरों का हुआ आयोजन किया गया।

see more..
image