Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब के मशहूर गायक दिलजान की सड़क हादसे में मौत

जालंधर, 30 मार्च (वार्ता) पंजाब में जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर जंडियाला गुरु के पास देर रात हुए सड़क हादसे में पंजाब के गायक दिलजान की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार रात लगभग दो बजे दिलजान की तेज रफ्तार कार बेकाबू हो कर रोड डिवाइडर से टकरा गई। कार डिवाइडर को तोड़ते हुई कर कई पलटियां खाते हुए काफी दूर जाकर रुकी। दिलजान की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही कार से दिलजान को निकाल कर एक निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि दिलजान की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी।
दिलजान की पत्नी और बेटी विदेश में हैं, उन्हें जानकरी दे दी गई है। वे पांच अप्रैल को अमृतसर पहुंचेंगे। पुलिस ने दिलजान के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। उनका पोस्टमार्टम उनकी पत्नी के आने के बाद ही किया जाएगा।
पुलिस थाना जंडियाला गुरु के अनुसार, दिलजान अपनी महिंद्रा केयूवी-100 गाड़ी में अमृतसर से करतारपुर जा रहे थे। 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना “तेरे वरगे और हंजू ’रिलीज होना था। इसी सिलसिले में बैठक में शामिल होने के बाद वह सोमवार को अमृतसर गए थे। देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। दिलजान उस समय कार में अकेले ही थे।
उल्लेखनीय है कि दिलजान ने गायन रियलिटी शो ‘सुरक्षेत्र’ में ख्याति अर्जित की थी। वह कपूरथला के रहने वाले थे। दिलजान प्रसिद्ध संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया के पसंदीदा गायकों में से एक थे, जिस टीवी कार्यक्रम के दौरान दिलजान को प्रसिद्धि मिली उस कार्यक्रम में हिमेश ने दिलजान को बहुत प्रोत्साहित किया था। उस कार्यक्रम में पाकिस्तान के कलाकारों ने भी भाग लिया था।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image