Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रेम विवाह करने वाले युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

हिसार, 31 मार्च ( वार्ता) हिसार जिले के मात्रश्याम गांव में एक नौजवान युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
युवक का शव खेतों में एक पेड़ पर रस्सी के सहारे फंदे से लटका मिला। ग्रामीणों ने शव देखा और सरपंच सुरेश को खबर दी, जिसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लिया।
ग्रामीणों को शव के बारे में एक महिला ने बताया, जो बुधवार सुबह के वक्त खेतों में पशुओं के लिए घास लेने आई थी। उसने तुरंत ग्रामीणों को बताया और खबर सरपंच तक , फिर पुलिस तक पहुंची। जांचकर्ता शिवकुमार ने बताया कि मृतक की पहचान पातन गांव के अमित (22)के रूप में हुई है। युवक ने करीब छह महीने पहले प्रेम विवाह किया था ।शादी के बाद से अमित का अपने परिजनों के पास आना-जाना नहीं था। इसलिए वह आजाद नगर में पत्नी के साथ रहता था और इलेक्ट्रीशियन का काम करता था।
जांचकर्ता ने बताया कि पुलिस को मौके से या मृतक की जेब से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। मृतक की पत्नी के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। सुसाइड नोट न मिलने से मामला उलझ गया है, इसलिए हर एंगल से केस की जांच की जाएगी। गांव मात्रश्याम के सरपंच सुरेश ने बताया कि उक्त युवक की बाइक खेतों के पास सड़क किनारे खड़ी मिली है।
सं शर्मा
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image