Friday, Apr 19 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आर्मी कमांडर ने किया जालंधर मिलिट्री स्टेशन का दौरा

जालंधर, 31 मार्च (वार्ता) लेफ्टिनेंट जनरल आर पी सिंह आर्मी कमांडर पश्चिमी कमान ने बुधवार को जालंधर मिलिट्री स्टेशन का दौरा किया।
इस दौरान वज्र कोर के जी.ओ.सी लेफ्टिनेंट जनरल सी बंसी पोन्नप्पा ने उनको संचालन संबंधी जानकारी दी और इसे अधिक सफल बनाने से संबंधित नवीनतम उपकरणों की भी जानकारी दी।
आर्मी कमांडर ने सेना चिकित्सालय जालंधर में कोविड-19 वैक्सीनेशन केंद्र, आर्ट केंद्र, ईसीएचएस पॉलीक्लीनिक का निरीक्षण किया। इस महामारी के दौरान सेवारत जवान उनके परिवार और सेवानिवृत्त लोगों के इलाज के लिए उन्होंने चिकित्सालय में सेवारत सभी कर्मियों की काफी सराहना की। लेफ्टिनेंट जनरल आर पी सिंह ने पश्चिमी कमान और आर्मी रेड हॉकी टीम से नवनिर्मित भव्य एस्टो ट्रफ हाकी नोड में मुलाकात की और टीम का मनोबल बढ़ाया।
पश्चिमी कमान की क्षेत्री आवा अध्यक्ष अलका सिंह भी इस दौरे में उनके साथ रहीं, उन्होंने स्टेशन में जवानों के परिवारों और वीर नारियों से बातचीत की। उन्होंने स्टेशन में चल रहे विभिन्न लाभकारी योजनाओं और उपकरणों की सराहना की।
आर्मी कमांडर ने वज्र कोर के सभी पदों की उच्च मनोबल और निष्ठा की सराहना की तथा इसी उत्साह और उमंग के साथ राष्ट्र की सुरक्षा और बचाव के लिए कार्य करने की प्रेरणा दी।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image