Friday, Mar 29 2024 | Time 12:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


1100 औद्योगिक श्रमिकों को कोराेना वैक्सीन दी गई: थोरी

जालंधर 01 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के जालंधर में पिछले तीन दिनों में आयोजित मोबाइल टीकाकरण शिविरों दौरान स्थानीय उद्योग से जुड़े 1100 पात्र लाभार्थियों का टीकाकरण किया गया।
जिला उपायुक्त घनश्याम थोरी ने गुरुवार को कहा कि पिछले तीन दिनों से शहर में आयोजित होने वाले औद्योगिक लाभार्थियों को कवर करने के लिए विशेष शिविर और आने वाले दिनों में इस तरह के और शिविर आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि खेल उद्योग को कवर करने के लिए दो नए शिविरों का आयोजन गुरुवार को भी किया गया था, जिसमें उन्होंने उद्योगपति से अपील की कि वे अपने पात्र श्रमिकों की अधिकतम कवरेज सुनिश्चित करने के लिए ड्राइव में भाग लें। उन्होंने कहा कि नए दिशानिर्देशों के अनुसार 45 वर्ष से अधिक आयु के लोग सह-रुग्णता के बावजूद वैक्सीन के लिए पात्र हैं, इसलिए सभी लाभार्थियों को टीकाकरण के लिए आगे आना चाहिए।
उन्होंने कहा कि शिविरों के दौरान गादीपुर में कुल 248 लाभार्थी, सैवी इंटरनेशनल में 150, फोकल प्वाइंट पर 150, आरएमएक्स धोगड़ी रोड पर 156, शार्प चौक में 198, इंडस्ट्रियल इस्टेट में 125 और निविया में 110 से अधिक लाभान्वित हुए हैं। उन्होंने स्वास्थ्य और उद्योग विभाग से इस तरह के शिविरों का आयोजन जारी रखने को कहा ताकि औद्योगिक लाभार्थियों के लिए अधिकतम टीकाकरण सुनिश्चित किया जा सके।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image