Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पूर्व सरपंच के बेटे ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

पानीपत 02 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव जलालपुर- प्रथम के पूर्व सरपंच के बेटे ने शुक्रवार को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कथित रूप से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
गांव जलालपुर-प्रथम के पूर्व सरपंच रमेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका छोटा बेटा अनिल कुमार खेती में हाथ बंटाने के साथ ही पानीपत के इंसार बाजार में कपड़े की दुकान चलाता था। आज सुबह अनिल ने मंदिर से आने के बाद अपने बुआ के लड़के भूषण के साथ खाना खाया और ऊपर के कमरे में चला गया। भूषण और उनका बड़ा बेटा सुनील अपने काम पर चले गए। घर पर उनकी पत्नी पार्वती और बहू मोनिका थी। गोली की आवाज सुनकर जब वह उसके बेटे अनिल के कमरे में पहुंचा तो वह खून से लथपथ मिला तथा पास में ही उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर पडी थी। उसकी कनपटी से खून बह रहा था। पिता रमेश ने बताया कि अनिल का रिश्ता तय हो चुका था और जल्द ही उसकी शादी होनी थी।
इधर, थाना सनौली पुलिस ने अनिल के परिजनों के बयान दर्ज किए और पोस्टमार्टम के बाद अनिल का शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं थाना सनौली पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर अनिल की मौत के मामले की जांच शुरू कर दी है।
सं.संजय
वार्ता
image