Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चार लोग पचास हजार नशीली प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार

सिरसा ,05 अप्रैल (वार्ता) जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला की सीआईए डबवाली पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान डिंग मोड़ क्षेत्र से एक कार से महिला सहित चार लोगों को 50 हजार नशीली प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है ।
पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने आज यहां बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान अजय , मुकेश ,रवि ,राधा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि सभी लोगों के खिलाफ डिंग थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है ।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस टीम के इंचार्ज उप निरीक्षक अजय कुमार की एक पुलिस टीम जिसमें उप निरीक्षक विकास व अन्य पुलिस कर्मी गश्त व चैकिंग के दौरान डिंग मोड़ क्षेत्र में मौजूद थे । इसी दौरान सामने से आ रही कार को रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें सवार लोगों के कब्जे से 50 हजार नशीलीं प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई ।
उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान नशीली गोलियों की तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।
सं शर्मा
वार्ता
image