Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बिजली गिरने से बीएसएफ के जवान नरेश ठाकुर की मौत

शिमला, 05 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के सिंगुर में सीमा सुरक्षा बल में तैनात हिमाचल प्रदेश के कुल्लू निवासी नरेश ठाकुर की आसमानी बिजली गिरने के कारण मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि जवान नरेश ठाकुर शाम के समय जब ड्यूटी पर तैनात था तो अचानक आसमानी बिजली गिरी जिसके चलते वह घायल हो गया। बीएसएफ के अधिकारियों के द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां पर डॉक्टरों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं बीएसएफ के अधिकारियों ने इस बारे में जवान नरेश ठाकुर के परिजनों को सूचित कर दिया है।
मृतक के पिता देवी सिंह ने बताया कि नरेश ठाकुर वर्ष 2004 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था और उसके दो बच्चे भी हैं। उन्होंने बताया कि बीएसएफ के अधिकारियों ने इस बारे में उन्हें सूचना दी है और अब जल्द ही जवान की पार्थिव देह को कुल्लू लाया जा रहा है। जहां नरेश ठाकुर का दाह संस्कार किया जाएगा।
एसडीएम कुल्लू अमित गुलेरिया ने बताया कि कुल्लू प्रशासन को सूचना मिली है कि। बीएसएफ के जवान की बिजली गिरने से मौत हो गई है। जो कुल्लू के घुंघर गांव का रहने वाला था। जवान का पार्थिव शरीर मंगलवार को कुल्लू लाया जाएगा। वहीं इस हादसे की सूचना मिलते ही कुल्लू स्थित जवान के घर में माहौल गमगीन हो गया है।
सं शर्मा
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image