Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:12 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा महिला मोर्चा ने कैप्टन अमरिंदर को भेजी चूड़ियां

जालंधर,07 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला मोर्चा राज्य की सुरक्षा व्यवस्था में असफल होने का मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाते हुए आज उनके लिए चूड़ियों से भरे गिफ्ट बाक्स लेकर कांग्रेस भवन पहुंची।
भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मीनू शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिला भाजपा नेताओं ने एकत्र होकर चूड़ियों से भरे बाक्स लेकर कांग्रेस विधायकों को गिफ्ट देने के प्रयास किये जिसे पुलिस प्रशासन ने विफल कर दिया। महिलाओं ने प्रदर्शन में शामिल होकर पुलिस अधिकारियों को सरकार के नाम चूड़ियों भरे गिफ्ट बाक्स प्रदान किए।
श्री शर्मा ने कहा कि कैप्टन सरकार अबोहर के भाजपा विधायक अरुण नारंग की सुरक्षा नहीं कर सकीं। उन्होंने कहा कि पंजाब में विगत दिनों में हत्या और बलात्कार के मामले बढ़े हैं, जो पंजाब सरकार की कार्यक्षमता पर प्रश्न चिह्न खड़ा कर रहे हैं। पंजाब में न तो सभ्य समाज की कल्पना की जा सकती है न ही आम जनमानस की सुरक्षा की। उन्होंने कहा कि सुरक्षा प्रबंधों के हालात इतने दयनीय हैं कि पुलिस प्रशासन नागरिकों को सुरक्षा देने की बजाय वाहनों के चालान काट कर सरकारी खजानों को भरने में व्यस्त रहता है। उन्होंने कहा कि सरकार अगर राज्य की सुरक्षा को यकीनी नहीं बना सकती तो वह चूड़ियां पहन ले और सुरक्षा की कमान महिलाओं को दे दें।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image