Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पांच आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार

चंडीगढ़,08 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा सरकार ने पांच आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश आज तत्काल प्रभाव से जारी किए ।
आज यहां जारी सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार चरखी दादरी के उपायुक्त राजेश जोगपाल को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा,जयबीर सिंह आर्य की प्रशिक्षण अवधि तक भिवानी के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।मेवात डेवलपमेंट एजेंसी, नूहं के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और नूहं के उपायुक्त धीरेंद्र खडग़टा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, श्री नरेश कुमार की प्रशिक्षण अवधि तक पलवल के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
हिसार की उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, श्री नरहरि सिंह बांगड़ की प्रशिक्षण अवधि के दौरान फतेहाबाद के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। महेंद्रगढ़ के उपायुक्त अजय कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, श्री यशेंद्र सिंह की प्रशिक्षण अवधि के दौरान रेवाड़ी के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद के प्रशासक और शहरी संपदा, फरीदाबाद के अतिरिक्त निदेशक कृष्ण कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, श्री यशपाल की प्रशिक्षण अवधि तक फरीदाबाद के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
शर्मा
वार्ता
image