Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिसार के 694 प्लाट धारकों को मिलेगा ‘फुल एंड फाइनल सेटलमेंट‘ का लाभ

हिसार, 16 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) की ओर से एन्हांसमेंट को लेकर फुल एंड फाइनल सेटलमेंट (एलएफएसएस) योजना का फायदा एचएसवीपी के सेक्टरों के प्लाट धारकों को मिलना अब लगभग निश्चित है।
इस योजना के तहत एक हजार रूपए तक के मापदंड के आधार पर विभाग का साफ्टवेयर अपडेट होना शुरू हो गया है। हिसार शहर में 694 प्लाट धारकों को इसका लाभ मिलेगा, जिसमें सेक्टर 16-17 और 13पी के 410, सेक्टर 3-5 के 204 और सेक्टर 1-4 के 80 प्लाट धारक शामिल हैं।
सेक्टर 16-17 रेजिडेंटस वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेंद्र श्योराण ने आज यहां बताया कि विभाग की ओर से अभी इस योजना में उन प्लाट धारकों को शामिल नहीं किया गया है, जिनके प्लाॅट अकाउंट में 2018 की एन्हांसमेंट आने के बाद एक हजार रूपए तक ज्यादा जमा है। इसी मुद्दे को लेकर रविवार 18 अप्रैल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और एचएसवीपी के अधिकारियों के बीच बैठक होनी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बैठक में इस योजना की समय सीमा बढ़ाई जा सकती है। इसके साथ ही जितने भी प्लाट धारक हैं और जिनका अमाउंट बताया है, उन्हें हटाकर एक श्रेणी में करते हुए छूट दी जा सकती है।
सं.रमेश1603वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image