Friday, Mar 29 2024 | Time 17:34 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दोषियों को बचाने के लिए एसआईटी का ड्रामा किया जा रहा है: तरुण चुघ

चंडीगढ़, आठ मई(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान के लगभग छह वर्ष पूर्व मामले में दोषियों को सजा दिलाने में नाकाम रहने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, कांग्रेस पार्टी और राज्य सरकार के सभी मंत्रियों और विधायकों को जिम्मेदार ठहराया है।
श्री चुग ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि कैप्टन सरकार की मंशा सत्ता सम्भालने के पहले दिन से ही शंका के घेरे में रही है। उन्होंने कहा कि कोटकपूरा गोलीकांड या गुरू ग्रंथ साहिब के अपमान सम्बंधी अन्य घटनाओं के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलाने के लिए किसी रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार दोषियों को बचाने के लिए एसआईटी का ड्रामा कर रही है। उक्त घटनाओं की जांच को पुलिस के उच्चाधिकारियों की तरफ मोड़ने के प्रयासों से निष्पक्ष जांच और असली दोषियों को सजा दिलाने में कदापि सफलता नहीं मिल सकती।
उन्होंने कहा कि कोटकपूरा गोलीकांड की जांच के लिए दूसरी एसआईटी के गठन का नतीजा भी वही होगा जो पहली जांच का हुआ है। मुख्यमंत्री केवल जांच को भटकाने के लिए कमेटियों का गठन करने का कुत्सित प्रयास बंद करें। उनहोंने कहा कि प्रथम एसआईटी पर लाखों रुपए जनता की गाढ़ी कमाई और छह साल से ज्यादा का कीमती समय बर्बाद हो चुका है तथा इसकी जिम्मेदारी तय होनी चाहिए।
भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री पुन: एसआईटी बनाकर राज्य की जनता को मूर्ख बनाना बंद करें। उक्त घटनाओं को लेकर गठित दो आयोग, दो एसआईटी और छह साल का समय बीत जाने पर भी दोषी खुलेआम घूम रहे हैं।
रमेश1927वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image