Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिरसा ब्रांच नहर से तीन शव बरामद

जींद, 12 जून(वार्ता) हरियाणा के जींद जिले में सिरसा ब्रांच नहर में शुक्रवार को डूबे युवक विक्रांत(18) का आज शव बरामद कर लिया गया लेकिन इस दौरान नहर से दो और शव बरामद हुये जिनमें एक शव महिला का है।
जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि महिला के शव की पहचान बड़ौदी गांव नन्ही(45) के रूप में हुई है। वहीं बडनपुर हैड पर मिले शव की शिनाख्त समाना निवासी दिलजीत(17) के रूप में की गई है। पुलिस ने नन्ही और दिलजीत के शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। वहीं विक्रांत के शव का परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने ने इंकार कर दिया है। विक्रांत शुक्रवार को नहर से पानी भरते समय डूब गया था और तभी से उसकी तलाश जारी थी। उसका शव शनिवार दोपहर को घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर मिला।
जांच अधिकारी के अनुसार दिलजीत के शव की शिनाख्त पंजाब बासापुर से नरवाना नागरिक अस्पताल पहुंचे हरपाल सिंह ने अपने भांनजे के रूप में की। दिलजीत अपने दादा के पास रहता था। लेकिन कुछ दिन पहले दादा की मौत हो जाने से दिलजीत मानसिक रूप से परेशान था और गत नौ जून को पंजाब के समाना स्थित मकान से कहीं चला गया था। उसके माता पिता कनाडा में रहते है।
संजय कुमार ने बताया कि जांच में सामने आया है कि नन्हीं शनिवार सुबह पांच बजे अपने घर से निकली थी। जिसके बाद उसने नरवाना आकर सिरसा ब्रांच नहर में छलांग लगी दी। वह गत कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी।
सं.रमेश1830वार्ता
image