Tuesday, Nov 30 2021 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


केन्द्र किसानों के हित में तीनों कृषि कानून ले वापस ,हम किसान के साथ डटे:चन्नी

चंडीगढ़ ,20 सितंबर (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने केन्द्र से आग्रह किया है कि वो तीनों कृषि कानून वापस ले ताकि किसान संघर्ष छोड़ देश -प्रदेश की तरक्की के लिये काम में जुट जाये ।
श्री चन्नी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे । इस अवसर पर उनके साथ दोनों उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा तथा ओपी सोनी ,प्रदेश मामलों के प्रभारी हरीश रावत ,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सहित पार्टी विधायक मौजूद थे ।
उन्होंने कहा कि पंजाब कृषि प्रधान सूबा है तथा किसान पर आंच आयेगी तो वह उनके साथ खड़े होंगे । किसानी डूबेगी तो पंजाब और देश डूबेगा । वह तथा पूरी कांग्रेस सरकार किसान के साथ पहले भी डटी थी और आगे भी डटी रहेगी । किसी भी हालत में किसान को कमजोर नहीं होने दिया जायेगा ।
उन्होंने कहा कि अमरिंदर सरकार ने किसानों ,दलितों और गरीबों के बहुत कुछ किया और उनके किये कामों को आगे बढ़ाया जायेगा । किसानों को मुफ्त बिजली पानी की सुविधा जारी रहेगी ।
शर्मा
वार्ता
More News
कांग्रेस सरकार का किसानों की पूर्ण कृषि ऋण माफ करने का कोई इरादा नहीं: बादल

कांग्रेस सरकार का किसानों की पूर्ण कृषि ऋण माफ करने का कोई इरादा नहीं: बादल

30 Nov 2021 | 6:49 PM

चंडीगढ़ ,30नवंबर (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मान ही लिया कि कांग्रेस सरकार का किसानों का पूर्ण कृषि कर्जा माफी का कोई इरादा नहीं । इसलिये वो केंद्र सरकार पर जिम्मेदारी डालकर प्रतिबद्धता से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं।

see more..
image