Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


युवा कार्यक्रम पर जिला सलाहकार समिति की बैठक आयोजित

अमृतसर, 22 सितंबर (वार्ता) नेहरू युवा केंद्र अमृतसर, केन्द्रीय युवा मामले और खेल मंत्रालय ने आज अमृतसर जिले में युवा कार्यक्रम पर जिला सलाहकार समिति की बैठक आयोजित की, जिसकी अध्यक्षता उपायुक्त गुरप्रीत सिंह खैरा के नामित सदस्य ने की।
बैठक की शुरुआत में जिला युवा अधिकारी आकांक्षा महावेरिया ने नेहरू युवा केंद्र संगठन और इसकी कार्य प्रक्रिया के बारे में बताया, जिसके बाद इस वर्ष की कार्य योजना पर चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि इस वर्ष नेहरू युवा केंद्र अमृतसर द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों के लिए छह फोकस क्षेत्र रखे गए हैं, जो आत्मनिर्भर भारत, कोविड-19, आपदा प्रबंधन, युवा प्रतिनिधित्व के माध्यम से फिट इंडिया मिशन, स्वच्छ गांव हरित गांव कैम्पेन, जल जागरण अभियान। बैठक के दौरान उन्होंने नेहरू युवा केंद्र अमृतसर के विभिन्न कार्यक्रमों और वर्ष में अब तक की गई गतिविधियों पर चर्चा की, साथ ही इस वर्ष में होने वाले कार्यक्रमों के लिए विभिन्न विभागों से मदद मांगी।
बैठक में नेहरू युवा केंद्र अमृतसर के लेखा एवं कार्यक्रम सहायक रोहिल कुमार कट्टा, राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवी अमनप्रीत कौर, सावर सिंह, गुरपाल सिंह, रोबिनजीत सिंह और यूथ क्लब के शमशेर सिंह भी उपस्थित थे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image