Tuesday, Oct 19 2021 | Time 21:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आईपीएस सहोता को पंजाब के डीजीपी का अतिरिक्त प्रभार

चंडीगढ़, 25 सितम्बर(वार्ता) पंजाब के पुलिस महानिदेशक(डीजीपी) दिनकर गुप्ता के अवकाश पर जाने के बाद 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी इकबाल प्रीत सिंह सहोता को राज्य के पुलिस महानिदेशक पद का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
सूत्रों के अनुसार श्री सहोता को यह पदभार सौंपने के आदेश जारी किये गये हैं। वह वर्तमान में जालंधर में सशस्त्र बटालियन के विशेष पुलिस महानिदेशक पद हैं। वह श्री गुप्ता की अवकाश अवधि के दौरान डीजीपी पद का कार्यभार भी देखेंगे।
उल्लेखनीय है कि श्री गुप्ता राज्य की पूर्व मुख्य सचिव विनी महाजन के पति हैं। श्री चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्य के नये मुख्यमंत्री पद सम्भालने के बाद हाल ही में शीर्ष स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल करते हुये श्रीमती महाजन को मुख्य सचिव पद से हटा कर श्री अनिरूद्ध तिवारी को यह जिम्मेदारी सौंपी थी। मुख्य सचिव को बदलने के बाद डीजीपी भी बदलने के कयास लगाये जा रहे हैं।
रमेश1420वार्ता
More News
ओपी सोनी ने भगवान वाल्मीकि जी की शिक्षाओं पर चलने का दिया न्योता

ओपी सोनी ने भगवान वाल्मीकि जी की शिक्षाओं पर चलने का दिया न्योता

19 Oct 2021 | 8:02 PM

जालंधर, 19 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब के उप मुख्यमंत्री ओ पी सोनी ने आज पंजाब वाल्मीकि वेल्फेयर समिति की तरफ से आयोजित शोभा यात्रा की शुरुआत करते हुए श्रद्धालुओं को भगवान वाल्मीकि की शिक्षाओं पर चलने का न्योता दिया। इस शोभा यात्रा में कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह, लोक सभा सदस्य चौधरी संतोख सिंह और पदमश्री विजय चोपड़ा भी शामिल हुए।

see more..
image