Friday, Mar 29 2024 | Time 18:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


30 सितंबर को राजघाट के लिए किया जाएगा साइकिल रैली को रवाना

सोनीपत, 28 सितंबर(वार्ता) आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत आयोजित की जा रही केंद्रीय आरक्षी पुलिस बल (सीआरपीएफ) की साईकिल रैली का 29 सितंबर को सोनीपत पहुंचने पर ग्रुप केंद्र खेवड़ा में स्वागत किया जाएगा, जिसकी अगुवाई डीआईजी डीएस ग्रेवाल करेंगे।
यह जानकारी डिप्टी कमांडेंट एवं रैली के सोनीपत के संयोजक संजीव कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि साइकिल रैली के स्वागत के लिए जोरदार तैयारियां की गई हैं।
देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ देशभर में धूमधाम से मनाई जा रही है। देश में आजादी का अमृत महोत्सव जारी है, जिसके तहत विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। इस कड़ी में सीआरपीएफ भी शामिल हुआ है। आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत सीआरपीएफ ने साइकिल रैली का आयोजन किया गया है, जिसकी शुरुआत 23 सितंबर को जम्मू एवं कश्मीर से की गई। साइकिल रैली के माध्यम से लगभग 810 किलोमीटर का सफर तय किया जाएगा, जिसके तहत देश के चार राज्यों से साइकिल रैली गुजर रही है। साइकिल रैली का समापन राजघाट दिल्ली में किया जाएगा।
डिप्टी कमांडेंट संजीव कुमार ने बताया कि सीआरपीएफ के गु्रप केंद्र खेवड़ा में साइकिल रैली के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर है। साइकिल रैली में 15 लोग शामिल हैं, जिनमें सीआरपीएफ के उच्चाधिकारी भी विशेष रूप से सम्मिलित हैं। हर कोई साईकिल रैली के स्वागत के लिए उत्सुक है। साइकिल रैली का रात्रि ठहराव केंद्र में ही किया जाएगा, जिसके पश्चात् आगामी दिवस 30 सितंबर को प्रात: 06:30 बजे साईकिल रैली को राजघाट के लिए रवाना कर दिया जाएगा।
सं.श्रवण
वार्ता
image