Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


श्री गुरु रामदास जयंती पर होटल मालिक मुफ्त कमरे उपलव्ध करवा कर सहयोग करें:एसजीपीसी

श्री गुरु रामदास जयंती पर होटल मालिक मुफ्त कमरे उपलव्ध करवा कर सहयोग करें:एसजीपीसी

अमृतसर, 29 सितंबर (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के पदाधिकारियों और अधिकारियों ने आज अमृतसर शहर के संस्थापक, चौथे गुरु, श्री गुरु रामदास जी की जयंती मनाने की व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए सचखंड श्री हरमंदर साहिब के पास के होटलों के मालिकों के साथ बैठक की।

बैठक में उपस्थित लोगों में एसजीपीसी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एस सुरजीत सिंह भिट्टेवड़, महासचिव एडवोकेट भगवंत सिंह सियालका और होटल मालिक शामिल थे, जिन्होंने आश्वासन दिया कि हर साल की तरह वे चौथे गुरु की जयंती के अवसर पर आने वाली संगत को समायोजित करने के लिए एसजीपीसी को यथासंभव मुफ्त कमरे उपलब्ध कराएंगे।

श्री सुरजीत सिंह भिट्टेवड़ और भगवंत सिंह सियालका ने कहा कि श्री गुरु रामदास की जयंती के अवसर पर हर साल देश-विदेश से बड़ी संख्या में श्रद्धालु सचखंड श्री हरमंदर साहिब में दर्शन करने आते हैं। संगत के ठहरने के लिए होटल व्यवसायियों का सहयोग प्रशंसनीय है। उन्होंने होटल व्यवसायियों को धन्यवाद दिया और कहा कि यह एक अच्छी पहल है और उम्मीद है कि यह जारी रहेगा।

इस अवसर पर अमृतसर होटल एंड गेस्ट हाउस एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरिंदर सिंह ने आश्वासन दिया कि होटल व्यवसायियों को एसजीपीसी को उनके होटलों में मुफ्त कमरे उपलब्ध कराने के अलावा अन्य कमरे भी रियायती दरों पर उपलब्ध कराए जाएंगे और इस अवसर पर ठहरने वाले तीर्थयात्रियों को नाश्ता और मिठाई के डिब्बे दिए जाएंगे।

सं.ठाकुर.श्रवण

वार्ता

image