Friday, Apr 19 2024 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई पंजाब हर क्षेत्र में पिछड़ा: तरुण चुग

चंडीगढ़, 30 सितम्बर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पंजाब में विधानसभा चुनाव के करीब आने पर राज्य में अव्यवस्था और अस्थिरता पैदा करने के लिए कांग्रेस की भर्त्सना की है।
श्री चुग ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि कांग्रेस में घिनौनी लड़ाई ने न केवल राज्य में शासन को पंगु बना दिया है बल्कि राष्ट्रीय सुरक्षा को भी जोखिम डाल दिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब की सीमा पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई सुनियोजित तरीके से अपने मंसूबों को अंज़ाम दे रही है और राज्य की गैर जिम्मेदाराना कांग्रेस सरकार ने इसे और जटिल बना दिया है। उन्होंने कहा की अगर कांग्रेस में यह लड़ाई जारी रहती है तो यह राज्य को गम्भीर कानून व्यवस्था की समस्या में डुबो सकती है।
भाजपा नेता ने कहा की कांग्रेस नेताओं के एक वर्ग के पंजाब के नवनियुक्त पुलिस महानिदेशक पर लगातार हमले ने राज्य पुलिस का मनोबल गिराया है जहां पुलिस अधिकारी अनिश्चितता और अनिर्णय की स्थिति में फंस गए हैं। उन्होंने कहा, यह पंजाब के लिए बेहद खतरनाक स्थिति है और इससे लोगों में असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है। अब समय आ गया है कि राज्य के लोग निर्णायक रूप से कांग्रेस को बाहर का दरवाजा दिखाएं। उन्होंने कहा कि पंजाब में कथित तौर पर माफियाराज कायम रखने के लिए एक ओर जहां दागी मंत्रियों को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है वहीं दूसरी ओर कुछ मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है।
रमेश2213वार्ता
image