Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:26 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में कांग्रेस तथा भ्रष्टाचार एक सिक्के के दो पहलू : आप

चंडीगढ,01 अक्तूबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी की पंजाब यूथ विंग के प्रधान एवं विधायक मीत हेयर ने कहा है कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इस कारण भ्रष्टाचार और माफिया को खत्म करने के लिए कांग्रेस को भी बादलों की तरह सत्ता से बाहर करना होगा ।
पंजाब के लोगों को केवल आम आदमी पार्टी ही माफिया राज और भ्रष्टाचार से छुटकारा दिला सकती है। श्री हेयर ने कहा कि नये परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडि़ंग ने माना है कि राज्य में ट्रांसपोर्ट माफिया पिछली बादल सरकार की तर्ज पर धड़ल्ले से चल रहा है।
उन्होंने कहा कि श्री वड़िंग ने आप के कांग्रेस सरकार पर लगाए आरोपों की सार्वजनिक पुष्टि कर दी है । उन्होंने श्री वडि़ंग और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से सवाल किया है कि पिछले पंद्रह वर्षों से ट्रांसपोर्ट माफिया राज चला रहे मंत्रियों, अधिकारियों और हिस्सेंदार राजनेताओं के खिलाफ कब कार्रवाई होगी ।
श्री मीत हेयर ने आज यहां कहा कि श्री वडि़ंग ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि वह 15 दिनों के अंदर ट्रांसपोर्ट माफिया खत्म कर देगें। उनके अनुसार कांग्रेस राज में भी पंजाब में ट्रांसपोर्ट माफिया धड़ल्ले से जारी है। परिवहन मंत्री की टिप्पणी ने साबित कर दिया है कि पूर्व ट्रांसपोर्ट मंत्री रजिया सुल्ताना भी ट्रांसपोर्ट माफिया का हिस्सा थी। कांग्रेस सरकार भी ट्रांसपोर्ट माफिया पर नकेल नहीं कस सकी। भले ही रजिया सुल्ताना ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में कैबिनेट पद से इस्तीाफा दे दिया जिसे फिलहाल मंजूर नहीं किया गया।
शर्मा
वार्ता
image