Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दोहरे हत्याकांड के आरोपी समेत चार गिरफ्तार

कैथल, 04 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा की कैथल पुलिस ने स्थानीय हाउसिंग बोर्ड मॉडल टाउन में एक दम्पती के दोहरे हत्याकांड मामले में बड़ी कामयाबी हासिल करते हुये इसमें वांछित एक लाख रुपए के ईनामी आरोपी राजेश के अलावा उसे शरण देने वाले तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने आज यहां पत्रकारों को यह जानकारी देते हुये बताया कि सभी आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास किया जाएगा। उन्हाेंने बताया कि गत 24 सितम्बर को हाउसिंग बोर्ड मॉडल टाउन में एक दम्पती की हत्या कर दी गई थी। इस सम्बंध में शहर के थाने में मृतक के पुत्र पुनीत की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में वांछित आरोपी राजेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें निरंतर प्रयासरत थीं और जगह जगह दबिश दे रहीं थीं। पुलिस महानिदेशक ने आरोपी की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपए नकद ईनाम देने की घोषणा भी की थी।
सोमवार की तड़के निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने फतेहाबाद जिले के ठरवी गांव के खेतों से आरोपी राजेश को गिरफतार कर लिया। पुलिस ने इसके अलावा राजेश को शरण देकर उसको मदद करने वाले ठरवी गांव के कर्म सिंह, उसके पुत्र धर्मबीर तथा धर्मेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया। राजेश ने प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि कि पैसों के लेनदेन चलते उसने दोहरे हत्याकांड को अंज़ाम दिया था। राजेश एक महिला काजल के साथ रह रहा था। उसने काजल के पिता की भी गला घोंटकर हत्या करने का अपराध कबूला है।
सं.रमेश1801वार्ता
image