Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


किसानों के नाम पर समाज में अराजकता फैला रहे गुंडा तत्व: भाजपा

हिसार, 05 अक्टूबर (वार्ता) हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने हिसार से पार्टी के विधायक डा. कमल गुप्ता के साथ गत दिनों स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में असामाजिक, शरारती और गुंडा तत्वों द्वारा अभद्र व्यवहार करने, बंधक बनाने और कपड़े फाड़ने की घटना की भर्त्सना की है।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला, विधानसभा संयोजक रामचंद्र गुप्ता, मंडल अध्यक्ष विकास जैन, भूपेंद्र राघव और लोकेश असीजा, सुनील वर्मा, पार्षद कैप्टन नरेंद्र शर्मा और सतीश सुरलिया तथा डा. वैभव बिदानी ने आज यहां एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि गुंडा तत्वों द्वारा आए दिन जनप्रतिनिधियों पर हमले, सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने, आमजन को परेशान करने तथा सामाजिक ताना-बाना को खराब करने की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वे किसानों की आड़ में समाज में अराजकता फैलाने का काम कर रहे हैं। इस प्रकार की घटनाओं को सभ्य समाज में किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।
श्री धूपवाला ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार समाज के सभी वर्गों के साथ किसानों के हितार्थ अनेक कल्याणकारी योजनाएं क्रियान्वित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून पूरी तरह से किसानों के हित में हैं। इन कानूनों से किसानों की कृषि आय निश्चित रूप से बढ़ेगी। देश के आर्थिक सुधार की दिशा में सरकार का यह बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। श्री सुरलिया ने कहा कि अब पानी सिर के ऊपर से गुजर चुका है। अब इन असामाजिक और गुंडा तत्वों को और अधिक नहीं झेला जाएगा। पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट होकर अब निर्णायक मोड में आ चुके हैं। इनका अब पूरी तरह से सामना किया जाएगा तथा ईंट का जवाब पत्थर से देने का काम किया जाएगा।
रामचंद्र गुप्ता ने कहा कि किसानों के वेश में शरारती तत्वों की पोल खुल चुकी है। प्रशासन तुरंत कार्रवाई करते हुए शरारती तत्वों को गिरफ्तार करे। उन्होंने कहा कि किसान अपने हितों को अच्छी तरह से समझ रहा है। देश का अन्नदाता उनके द्वारा किए जा रहे कृत्यों को घृणा की दृष्टि से देख रहा है।
सं.रमेश2014वार्ता
image