Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मंडी की जनता पर पूरा विश्वास,भारी बहुमत से जीतेगी कांग्रेस :प्रतिभा सिंह

शिमला, 06 अक्तूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार प्रतिभा सिंह ने कहा है कि उन्हें भरोसा है कि जनता उनके पति पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के किये गये विकास कार्यों के नाम पर वोट देगी । श्रीमती सिंह ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि 8 अक्टूबर को नामांकन के बाद चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया जाएगा। टिकट के लिए वह हाई कमान की आभारी है। जनता के आश्वासन के बाद वह चुनाव मैदान में उतरी है।
श्री वीरभद्र सिंह के जाने से उनके परिवार को आघात पहुंचा है लेकिन उनके किये विकास के कामों को लेकर जनता के बीच जाएगी। वीरभद्र अब नहीं हैं लेकिन उनके नाम के सहारे चुनाव लड़ा जाएगा।
श्रीमती सिंह ने कहा कि देश और प्रदेश में महंगाई व बेरोजगारी आज चरम पर है। इन मुद्दों को लेकर वह जनता के बीच जाएगी। वीरभद्र सिंह ने हिमाचल का विकास किया है और उनके कामों को देखते हुए जनता अपना आशीर्वाद देगी।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हिमाचल की तो बात छोड़ो मंडी का विकास भी नहीं कर पाई है। भाजपा को मंडी में कोई चुनौती नहीं मानती। केंद्र की मोदी सरकार दो बार महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दों पर सत्ता में आई है लेकिन उनकी सरकार उम्मीदों पर खरा नही उतर पाए हैं। इसलिए जनता उन्हें अपना आशीर्वाद अवश्य देगी।
इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कहा जब भाजपा मोदी के नाम पर वोट मांग सकती है तो वह भी वीरभद्र सिंह के द्वारा किए गए विकास कार्यों के नाम पर श्रद्धांजलि के रूप में वोट मांग सकते है।
उन्होंने कहा कि वह अतीत की बुनियाद पर भविष्य का निर्माण करना जानते है। कांग्रेस पार्टी ने जो विकास कार्य किए है उनको जनता के बीच मे ले जाकर जीत को सुनिश्चित किया जाएगा।
सं शर्मा
वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image