Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कमल गुप्ता और राजीव जैन पर हमला निंदनीय: अग्रवाल सम्मेलन

हिसार, छह अक्टूबर (वार्ता) अखिल भारतीय अग्रवान सम्मेलन ने हिसार के विधायक डॉ. कमल गुप्ता और उकलाना में पूर्व मंत्री राजीव जैन पर कथित आंदोलनकारियों द्वारा किये गए हमले को निंदनीय और असहनीय है।
अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की ओर से प्रैस को जारी एक बयान में इसके प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रचार मंत्री विपिन गोयल ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने, गलत के खिलाफ आवाज उठाने और विरोध जताने का अधिकार है बशर्ते यह सब कुछ कानून और संविधान के दायरे में रह कर किया जाए। किसान आंदोलन के नाम पर जनप्रतिनिधियों पर हिंसात्मक हमलों को किसी भी प्रकार से आंदोलन की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता। अगर भविष्य में अग्रवाल समाज को निशाना बना कर इस प्रकार की घटना होती हैं तो अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन कड़ा कदम उठाने पर मजबूर होगा।
उन्होंने डॉ गुप्ता और श्री जैन पर हुए हमलों को लोकतांत्रिक व्यवस्था पर हमला करार देते हुए इसके दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
सं.रमेश1913वार्ता
More News
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image