Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा प्रत्याशी गोविंद कांडा ने भरा ऐलनाबाद उपचुनाव के लिये नामांकन

भाजपा प्रत्याशी गोविंद कांडा ने भरा ऐलनाबाद उपचुनाव के लिये नामांकन

ऐलनाबाद(सिरसा), सात अकटूबर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रत्याशी गाेबिंद कांडा ने ऐलनाबाद उपचुनाव के लिये आज यहां अपना नामांकन भरा।

नवरात्रों के पहले दिन श्री कांडा सिरसा से एक बड़े काफिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) और पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच ऐलनाबाद निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचें और अपना नामांकन भरा। इस दौरान उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पार्टी के ऐलनाबाद उपचुनाव प्रभारी सुभाष बराला, सांसद सुनीता दुग्गल, खेल एवं युवा मामलों के मंत्री संदीप सिंह, जननायक जनता पार्टी(जजपा) प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह और जिलाध्यक्ष आदित्य देवीलाल दोनों दलों के अनेक नेता मौजूद थे।

श्री कांडा के अलावा सर्वश्री जगदीश चंद्र, धर्मवीर चोटीवाला और नरेन्द्र सिंह ने भी बतौर निर्दलीय प्रत्याशी अपने नामांकन दाखिल किये।

उल्लेखनीय है कि श्री कांडा ने चार दिन पहले हरियाणा लोकहित पार्टी(हलोपा) छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी जिन्हें बुधवार देर रात ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए पार्टी की ओर से प्रत्याशी घोषित किया गया था। गोविंद कांडा के बड़े भाई फिलहाल सिरसा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक हैं। श्री कांडा के सिरसा से ऐलनाबाद जाते समय रास्ते में किसानों ने जगह जगह उनका विरोध किया। यहां तक कि उनके काफिले को भी रोकने का प्रयास किया।

ऐलनाबाद शहर में श्री धनकड़ को श्री कांडा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करना था लेकिन किसान पहले ही भाजपा चुनाव कार्यालय में जाकर बैठ गए जिससे भाजपा नेताओं को वहां से सिरसा लौटना पड़ा।

सं.रमेश1544वार्ता

image