Friday, Apr 19 2024 | Time 10:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कश्मीर में हिंसा देश विरोधी ताकतों का कृत्य: तरुण चुघ

कश्मीर में हिंसा देश विरोधी ताकतों का कृत्य: तरुण चुघ

चंडीगढ़, सात अक्टूबर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर के पार्टी मामलों के प्रभारी तरुण चुग ने श्रीनगर में आतंकवादियों द्वारा निर्दोष लोगों की हत्या को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई द्वारा समर्थित विघटनकारी और राष्ट्र विरोधी ताकतों का कायराना कृत्य बताया है।

श्री चुग ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि ईदगाह इलाके में एक महिला सहित दो सरकारी स्कूल के शिक्षकों की हत्या घाटी में शांति और विकास को बाधित करने की कोशिश कर रहे निराश, हताश, कायर उग्रवादियों द्वारा किया गया जघन्य अपराध है। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडित और श्रीनगर की सबसे प्रसिद्ध फार्मेसी के मालिक माखन लाल बिंदरू की हत्या भी इसी बात का संकेत है कि उग्रवादियों ने अपनी हताशा में आम आदमी को निशाना बनाना शुरू कर दिया है, जो न केवल शर्मनाक है, बल्कि कायरता का एक भयावह कार्य है।

चुग ने कश्मीर घाटी में शांति भंग करने के लिए इस तरह के आतंकवादी हमलों के पीछे आईएसआई को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा की आतंकवादियों द्वारा की गई घिनौनी साजिश को भारतीय सुरक्षा बल कुचल कर दुश्मन देश पाकिस्तान के मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे।

रमेश1910वार्ता

image