Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार प्रतिभा सिंह ने भरा नामांकन

मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार प्रतिभा सिंह ने भरा नामांकन

शिमला, 08 अक्तूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया ।

दल बल के साथ प्रतिभा सिंह गांधी भवन से निकलकर जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में पहुंची और सारी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर मौजूद रहे। नामांकन पत्र भरने से पहले और उसके बाद कांग्रेस पार्टी ने शहर में एक विशाल जलूस निकाला और शक्ति प्रदर्शन किया। वहीं इसके बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर विशाल जनसभा को भी संबोधित किया।

नामांकन पत्र भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रतिभा सिंह ने उन्हें प्रत्याशी बनाने के लिए पार्टी हाईकमान और प्रदेश के नेताओं का आभार जताते हुये कहा कि जो विश्वास पार्टी ने उन पर जताया है वे उसपर खरा उतरने का प्रयास करेंगी और इस सीट को जीतकर कांग्रेस पार्टी की झोली में डालेंगी। प्रतिभा सिंह ने भाजपा के प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने कारगिल युद्ध में जो सराहनीय कार्य किया उसके लिए वे भी उनकी सराहनी करती हैं लेकिन इस बार वे उनके समक्ष एक राजनैतिक प्रतिद्वंदी के रूप में है।

उन्होंने कहा कि मंडी की जनता ही यह तय करेगी कि उन्होंने किसे अपने प्रतिनिधि के रूप में चुनना है। प्रतिभा सिंह के नामांकन में कांग्रेस का सारा ही शीर्ष नेतृत्व मौजूद रहा।

इसमें चुनाव प्रभारी संजय दत्त, प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, आशा कुमारी, विक्रमादित्य सिंह, कौल सिंह ठाकुर और अन्य सभी बड़े नेता प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

सं शर्मा

वार्ता

image