Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा समर्थकों से हाथापाई को लेकर 20 किसानों पर मामला दर्ज

सिरसा, 10 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा के सिरसा जिले के ऐलनाबाद शहर के मुख्य बाजार स्थित गुरूद्वारा में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशी समर्थक के साथ धक्का मुक्की और गाली गलौच करने के आरोप में पांच नामजद समेत कम से कम 20 किसानों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
ऐलनाबाद थाना प्रभारी राधेश्याम शर्मा ने बताया कि भाजपा के ऐलनाबाद मंडलाध्यक्ष जसवीर सिंह चहल की शिकायत पर प्रदर्शनकारी किसानों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। श्री चहल ने शिकायत में कहा है कि वह रविवार को भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा, ऐलनाबाद मार्किट कमेटी के पूर्व चैयरमेन अमीर चंद मेहता और अंजनी लड्ढ़ा के साथ मुख्य बाजार में चुनाव प्रचार के दौरान गुरुद्वारा सिंह सभा में माथा टेकने के लिए गए थे। वहां नरेंद्र, राणा, सोनू बराड़, गुरमीत और निर्मल सिंह समेत 15-20 लोागों ने उनके साथ धक्का मुक्की और गाली-गलौच करते हुए थप्पड़ मारे और उनका रास्ता रोक लिया। इससे उनकी समाजिक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है।
शिकायतकर्ता के अनुसार गोबिंद कांडा के साथ वह दो तीन अन्य जगहों पर भी गए और वहां भी इन्होंने पीछा कर गाली गलौच और गंदे नारे लगाए जिससे इन प्रदर्शनकारियों ने पार्टी और अन्य कार्यकर्ताओं की सामाजिक प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंचाते हुए चुनाव प्रचार मे बाधा डाली है। मामला दर्ज कर इसकी जांच उपनिरीक्षक जगदीश राज को दी गई है।
सं.रमेश2137वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image