Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एमबीबीएस के स्नातकोत्तर विद्यार्थियों का दीक्षांत समारोह आयोजित

जालंधर,12 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (पिम्स) में एमबीबीएस के स्नातकोत्तर विद्यार्थियों का दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया जिसमें वर्ष 2014-15 सत्र के स्नातकोत्तर विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान की गई और बेस्ट ग्रेजुएट, टॉपर और सभी विषयों में डिस्टिंक्शन होल्डर्स को भी अलंकृत किया गया।
मुख्य तिथि के रूप में बाबा फरीद यूनिवर्सिटी आफ हेल्थ साइंसेज के वाइस चांसलर डाॅ राज बहादुर शामिल हुए। उन्होंने कहा कि दीक्षांत समारोह हमेशा से ही एक ऐसा विशेष अवसर होता है, जिसमें हम शुरू के वर्षों में की गयी कड़ी मेहनत को लक्ष्यों की प्राप्ति एवं सफलता की प्राप्ति से जुड़ते हुए देखते हैं।
उन्होंने कहा, “ मैं सभी छात्रों से कहना चाहता हूं कि जीवन में कुछ पाने के लिए हमेशा मन में सीखने की इच्छा को बनाकर रखना चाहिए, क्योंकि ज्ञान का कोई अंत नहीं होता है। उन्होंने कहा कि पिम्स ने पूरे दोआबा क्षेत्र का मान बढ़ाया है।”
डायरेक्टर प्रिंसिपल डाॅ कुलबीर कौर ने कहा कि यह पिम्स के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि कोविड-19 के प्रकोप के दौरान हमारे अध्यापकों ने ऑनलाइन में विद्यार्थियों को पढ़ाया। इसी का नतीजा रहा कि इस बार के 2018 बैच के परीक्षा परिणामों में हमारे इंस्टीट्यूट के चार बच्चों की डिस्टिशंन आई। उन्होंने कहा कि पिम्स भविष्य में स्वर्णिम सेवाएं देने को प्रतिबद्ध है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image