Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दिवंगत सेवा सिंह सेखवां के परिवार से मिले केजरीवाल

काहनूवान,(गुरदासपुर) 12 अक्तूबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन आज दिवंगत पूर्व मंत्री सेवा सिंह सेखवां के घर पहुंचे। उन्होंने शोकाकुल परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की।
श्री केजरीवाल के साथ ‘आप’ के पंजाब प्रधान और सांसद भगवंत सिंह मान, विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, पंजाब मामलों के प्रधान जरनैल सिंह, विधायक प्रो. बलजिंदर कौर और अन्य वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहे। उन्होंने जत्थेदार सेवा सिंह सेखवां के पुत्र एडवोकेट जगरूप सिंह सेखवां, महराज सिंह यूएसए और सेखवां परिवार के समर्थकों के साथ शोक जताया। उन्होंने सेखवां के परिजनों को दिलासा दिया कि इस दुख की घड़ी में उनकी पार्टी परिवार के साथ खड़ी है।
जत्थेदार सेवा सिंह सेखवां के परिवार के साथ दुख साझा करने के बाद श्री केजरीवाल ने कुछ क्षण ही पत्रकारों से बात की। वह हालांकि पंजाब के भविष्य के मुद्दों, पंजाब में पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे, पराली जलाने या अन्य मुद्दों का जवाब दिए बिना चले गए। उन्होंने अगली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नियमित रूप से सवालों के जवाब देने का भी वादा किया। ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image