Tuesday, Nov 30 2021 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चुनाव आयोग का फैसला कांग्रेस के लिये सबक: विनोद

शिमला, 16 अक्टूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहा है कि मंडी संसदीय सीट उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी ब्रिगेडियर विनोद ठाकुर के सेवा पदक और वर्दी के इस्तेमाल पर कांग्रेस की आपत्ति को निर्वाचन आयोग द्वारा खारिज करना इस पार्टी के लिये करारा सबक है।
श्री ठाकुर ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये कांग्रेस पर सैनिकों का अपमान करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा यह कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्हाेंने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल के चुनाव प्रचार के दौरान सेवा पदक और वर्दी का इस्तेमाल करने सम्बंधी कांग्रेस की शिकायत को निर्वाचन आयोग ने खारिज कर दिया है जो बुराई पर अच्छाई की जीत के समान है। उन्होंने कहा कि सेना का जवान पदक और टोपी अपने शौर्य से कमाता है न कि इन्हें बाजार से खरीदता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सेना से माफी मांग रहे है और दूसरी ओर निर्वाचन आयोग में ब्रिगेडियर खुशाल की शिकायत कर रहे हैं। यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र दिखाता है। आयोग के फैसले से यह स्पष्ट हो गया है कि सैनिक उम्मीदवार अपने पदक और वर्दी का प्रयोग कर सकते है। उन्होंने कहा कि अगर किसी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन के लिए लड़ाई लड़ी और इसे लागू किया तो वह भाजपा ही है।
सं.रमेश1701वार्ता
More News
कुलपति के रवैये से आहत छात्र सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठे

कुलपति के रवैये से आहत छात्र सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठे

29 Nov 2021 | 8:20 PM

सिरसा, 29 नवबंर (वार्ता)हरियाणा में सिरसा के चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के कुलपति की तरफ से ‘दुर्व्यवहार‘ से आहत धरनारत छात्रों ने आज अपने धरने को सांकेतित भूख हड़ताल में बदल दिया।

see more..
image