Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विकास कार्यों को गति देने के लिए भाजपा प्रत्याशी को जिताएं: अनुराग

फतेहपुर/धर्मशाला, 16 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य गत चार वर्षों से पूरी तरह रूके पड़े हैं, ऐसे में इस सीट के लिये हो रहे उपचुनाव के माध्यम से अब बदलाव लाने की जरूरत है जो भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशी बलदेव ठाकुर को विधानसभा में भेजने के साथ ही होगा।
श्री ठाकुर ने राजा का तालाब में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल में डबल इंजन वाली सरकार है। केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम सरकार है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार ने देश के साथ प्रदेश में बेहतरीन कार्य किए हैं। गत चार वर्षों में सरकार ने जनता की उम्मीदों के अनुरूप कार्य किए हैं। केंद्र सरकार ने कोरोना संकट के दौरान देशभर में करीब 180 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन वितरित किया। इतना ही नहीं केंद्र सरकार आम लोगों के लिये कोविड टीकाकरण भी निशुल्क करने की व्यवस्था की। भारत कोविड का सामना मजबूती के साथ कर रहा है जिसकी सराहना विदेशों में ही हो रही है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गरीबों की सुविधा के लिए केंद्र सरकार ने गत दो वर्षो में करीब 45 करोड़ बैंक खाते खुलवाए। वहीं किसानों के कल्याणार्थ किसान सम्मान निधि योजना सहित विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं। किसानों को इन योजनाओं का सीधा लाभ प्राप्त हो रहा है। उन्होंने फतेहपुर की जनता से इस उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर को अपना सहयोग, समर्थन एवं आशीर्वाद देकर विजयी बनाने की अपील की।
सं.रमेश1924वार्ता
image