Monday, Dec 6 2021 | Time 23:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


फ़िरोज़पुर आरटीए ने पांच अवैध निजी बसें ज़ब्त कीं

फरोजपुर, 18 अक्तूबर(वार्ता) पंजाब परिवहन विभाग के फ़िरोज़पुर जिला क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण(आरटीए) ने अवैध रूप से चल रही पांच निजी बसें ज़ब्त कीं।
फ़िरोज़पुर के आरटीए सचिव प्रदीप सिंह ढिल्लों ने यह जानकारी देते हुये बताया कि परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के आदेश का पालना करते हुये विभाग ने पुन: चैकिंग मुहिम शुरु की तथा इस दौरान माझा बस सर्विस, राजधानी बस सर्विस, लिबड़ा बस, जुझार बस और दीप बस सर्विस की अवैध रूप से चल रही एक-एक बस कब्ज़े में ली गई जो बिना पंजाब मोटर वाहन टैक्स के चलाईं जा रही थीं।
इस दौरान परिवहन मंत्री ने कर चोरी करने वाले निजी बस ऑपरेटरों को बकाया कर की तुरंत अदायगी करने और वाहनों के दस्तावेज़ पूरे करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि किसी भी कर चोर को बक्शा नहीं जायेगा।
रमेश2007वार्ता
More News
बेअदबी मामला : डेरा पहुंची एसआईटी, नहीं मिले विपसना, नैन

बेअदबी मामला : डेरा पहुंची एसआईटी, नहीं मिले विपसना, नैन

06 Dec 2021 | 8:02 PM

सिरसा, 06 दिसंबर (वार्ता) पंजाब के फरीदकोट में 2015 में धार्मिक बेअदबी की जांच के लिए गठित विशेष जांच टीम (एसआईटी) के अधिकारी आज यहां डेरा सच्चा सौदा की अध्यक्ष विपसना इंसां और उप सभापति पी आर नैन से पूछताछ के सिलसिले में यहां पहुंचे, हालांकि दोनों वहां मौजूद नहीं थे।

see more..
जालंधर में चार पिस्तौल,कारतूस सहित दो गिरफ्तार

जालंधर में चार पिस्तौल,कारतूस सहित दो गिरफ्तार

06 Dec 2021 | 8:01 PM

जालंधर 06 दिसंबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चार पिस्तौल, आठ कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

see more..
image