Tuesday, Nov 30 2021 | Time 06:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जजपा ‘ए‘ तो इनेलो भाजपा की ‘बी‘ टीम : कुमारी सैलजा

जजपा ‘ए‘ तो इनेलो भाजपा की ‘बी‘ टीम : कुमारी सैलजा

सिरसा, 19 अक्तूबर (वार्ता) कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने आज यहां आरोप लगाया कि जननायक जनता पार्टी (जजपा) और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और जजपा यदि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘ए‘ टीम है तो इनेलो ‘बी‘ टीम है।

यहां ऐलनाबाद विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन बेनीवाल के चुनाव प्रचार अभियान के तहत ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि जजपा आज भाजपा की गोदी में बैठी हुई है लेकिन इेनेलोे को मौका मिलता तो यही काम वह भी करती।

ऐलनाबाद विधानसभा सीट, जो प्रदेश में इनेलो की एकमात्र सीट थी, अभय सिंह चौटाला ने तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में इस्तीफा देने से रिक्त हुई थी और इस पर 30 अक्तूबर को चुनाव होना है। सीट पर मुख्य मुकाबला अभय चौटाला, कांग्रेस के पवन बेनीवाल औैर प्रदेश में सत्तारूढ़ गठबंधन भाजपा-जजपा प्रत्याशी गोविंद कांडा के बीच होने वाला है।

सं महेश विजय

वार्ता

More News
कुलपति के रवैये से आहत छात्र सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठे

कुलपति के रवैये से आहत छात्र सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठे

29 Nov 2021 | 8:20 PM

सिरसा, 29 नवबंर (वार्ता)हरियाणा में सिरसा के चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के कुलपति की तरफ से ‘दुर्व्यवहार‘ से आहत धरनारत छात्रों ने आज अपने धरने को सांकेतित भूख हड़ताल में बदल दिया।

see more..
image