Tuesday, Nov 30 2021 | Time 20:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आढ़तियों के इलैक्ट्रिक झरने का इस्तेमाल नहीं करने पर होगी कार्रवाई: दहिया

कैथल, 20 अक्तूबर (वार्ता) हरियाणा कैथल जिला उपायुक्त प्रदीप दहिया ने कहा है कि मंडियों में आढ़ती अगर इलैक्ट्रिक झरने का इस्तेमाल नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
श्री दहिया आज यहां धान खरीद कार्य की समीक्षा बैठक के दौरान सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश जारी करते हुये यह बात कही। उन्होंने कहा कि सभी मार्किट कमेटी सचिव ऐसे आढ़तियों की पहचान कर उन्हें पहले नोटिस जारी करें और इसके बाद भी यदि वे इलैक्ट्रिक झरने का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो उनका लाईसैंस रद्द किया जाए। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के संज्ञान में आया है कि आढ़ती साफ धान में खराब धान मिला रहे हैं यदि ऐसा मामला सामने आया तो सम्बंधित आढ़ती के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा ऐसी बात सामने आई है कि जिले की मंडियों में आढ़ती इलैक्ट्रिक झरने का इस्तेमाल नही कर रहे हैं जो सही नहीं है।
सं.रमेश1840वार्ता
More News
कांग्रेस सरकार का किसानों की पूर्ण कृषि ऋण माफ करने का कोई इरादा नहीं: बादल

कांग्रेस सरकार का किसानों की पूर्ण कृषि ऋण माफ करने का कोई इरादा नहीं: बादल

30 Nov 2021 | 6:49 PM

चंडीगढ़ ,30नवंबर (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मान ही लिया कि कांग्रेस सरकार का किसानों का पूर्ण कृषि कर्जा माफी का कोई इरादा नहीं । इसलिये वो केंद्र सरकार पर जिम्मेदारी डालकर प्रतिबद्धता से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं।

see more..
image