Monday, Dec 6 2021 | Time 23:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेसी विधायक के कार्यक्रम में युवक से मारपीट, शिअद ने की गिरफ्तारी की मांग

चंडीगढ़, 20 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब में कांग्रेसी विधायक जोगिंदर पाल के कार्यक्रम में एक अनुसूचित जाति के युवक पर हमले के मामले में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने विधायक पर आपराधिक मामला दर्ज करने व गिरफ्तार करने की मांग आज की।
शिअद के प्रवक्ता ने यहां जारी बयान में कहा कि युवक सिर्फ अपने अधिकार की मांग कर रहा था, उस पर ऐसा कायरतापूर्ण हमला लोकतांत्रिक समाज में असहनीय है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को श्री जोगिंदर पाल की गिरफ्तारी के आदेश देकर अनुसूचित जाति के हितों को सुरक्षित करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि अन्यथा शिअद विधायक का घेराव करेंगे।
एक वायरल वीडियो में दिख रहा है कि विधायक के कार्यक्रम में एक युवक उनके कार्यों के बारे में सवाल कर रहा है, पहले विधायक अनदेखी करते हैं लेकिन बाद में उसे अपने पास बुलाते हैं और फिर माइक्रोफोन उसे देकर उसे पीटना शुरू करते हैं। बाद में विधायक के समर्थक और एक पुलिसकर्मी भी युवक को पीटते दिखते हैं।
महेश विजय
वार्ता
More News
बेअदबी मामला : डेरा पहुंची एसआईटी, नहीं मिले विपसना, नैन

बेअदबी मामला : डेरा पहुंची एसआईटी, नहीं मिले विपसना, नैन

06 Dec 2021 | 8:02 PM

सिरसा, 06 दिसंबर (वार्ता) पंजाब के फरीदकोट में 2015 में धार्मिक बेअदबी की जांच के लिए गठित विशेष जांच टीम (एसआईटी) के अधिकारी आज यहां डेरा सच्चा सौदा की अध्यक्ष विपसना इंसां और उप सभापति पी आर नैन से पूछताछ के सिलसिले में यहां पहुंचे, हालांकि दोनों वहां मौजूद नहीं थे।

see more..
जालंधर में चार पिस्तौल,कारतूस सहित दो गिरफ्तार

जालंधर में चार पिस्तौल,कारतूस सहित दो गिरफ्तार

06 Dec 2021 | 8:01 PM

जालंधर 06 दिसंबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चार पिस्तौल, आठ कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

see more..
image