Monday, Dec 6 2021 | Time 22:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिंघू हत्याकांड एक अमानवीय कृत्य : विजय सांपला

लुधियाना, 20 अक्तूबर (वार्ता) राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष विजय सांपला ने सिंघू बॉर्डर पर लखबीर सिंह की हत्या की घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह एक अमानवीय कृत्य है।
यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने आये श्री सांपला ने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है। उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारे गुरुओं ने भी कभी ऐसे रास्ते पर चलने का संदेश नहीं दिया था।“ उन्होंने कहा कि किसीको इस तरह यातना देकर मारना सही नहीं है।
निहंग सिंह की केंद्रीय मंत्री के साथ तस्वीर को लेकर श्री सांपला ने कहा कि एक तस्वीर से किसीकी नजदीकी या संबंध जाहिर नहीं होते।
श्री सांपला ने पंजाब में एक कांग्रेसी विधायक के कार्यक्रम में अनुसूचित जाति के एक युवक के साथ मारपीट की घटना पर कहा कि इस तरह की घटना सही नहीं है और इसका आयोग ने गंभीर संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की भूमिका सही नहीं है।
सं महेश
वार्ता
More News
बेअदबी मामला : डेरा पहुंची एसआईटी, नहीं मिले विपसना, नैन

बेअदबी मामला : डेरा पहुंची एसआईटी, नहीं मिले विपसना, नैन

06 Dec 2021 | 8:02 PM

सिरसा, 06 दिसंबर (वार्ता) पंजाब के फरीदकोट में 2015 में धार्मिक बेअदबी की जांच के लिए गठित विशेष जांच टीम (एसआईटी) के अधिकारी आज यहां डेरा सच्चा सौदा की अध्यक्ष विपसना इंसां और उप सभापति पी आर नैन से पूछताछ के सिलसिले में यहां पहुंचे, हालांकि दोनों वहां मौजूद नहीं थे।

see more..
जालंधर में चार पिस्तौल,कारतूस सहित दो गिरफ्तार

जालंधर में चार पिस्तौल,कारतूस सहित दो गिरफ्तार

06 Dec 2021 | 8:01 PM

जालंधर 06 दिसंबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चार पिस्तौल, आठ कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

see more..
image