Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


त्यूणी में कार खाई में गिरी, पांच लोगों की मौत, एक घायल

त्यूणी में कार खाई में गिरी, पांच लोगों की मौत, एक घायल

शिमला, 21 अक्टूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश-उत्तराखंड सीमा से सटे त्यूणी क्षेत्र में बानपुर मार्ग पर आज सुबह एक कार के गहरी खाई में गिरने से इसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक किशोरी घायल हुई है।

पुलिस ने यह जानकारी देते हुये बताया कि हादसा मिनस के आगे उत्तराखंड की सीमा पर त्यूणी में हुआ है जिसमें कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी और इसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक किशोरी गम्भीर रूप से घायल है। मृतकों में एक महिला, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है। सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू कर ग्रामीणों की मदद से खाई में फंसे शवों को बाहर निकाला। मृतकों की शिनाख्त देहरादूर के त्यूणी निवासी संजय (50), पत्नी बबली देवी (45), पुत्र निखिल(14) के अलावा जगदीश (29) और हिमाचल के नंदला चिड़गांव निवासी अमित (28) के रूप में हुई है। संजय की पुत्री आंचल की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

सं.रमेश1810वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image