Monday, Nov 29 2021 | Time 02:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अखिल भारतीय अनऐडेड कॉलेजों का प्रवेश के लिए कट ऑफ तिथियां बढ़ाने का आग्रह

अमृतसर 22 अक्टूबर (वार्ता) फेडरेशन ऑफ सेल्फ फाइनेंसिंग टेक्निकल इंस्टीट्यूशन ऑफ इंडिया ने शिक्षा मंत्रालय, विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) और अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई), नई दिल्ली से शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के लिए प्रवेश के लिए कटऑफ तिथि 30 नवंबर तक बढ़ाने का आग्रह किया है।
फेडरेशन ऑफ सेल्फ फाइनेंसिंग टेक्निकल इंस्टीट्यूशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष डॉ अंशु कटारिया शुक्रवार को कहा कि कोविड-19 ने पिछले 2 वर्षों से देश भर में छात्रों के प्रवेश की संख्या को प्रभावित किया है। इस महामारी के कारण, 2020-21 और 2021-22 में प्रवेश अधिक प्रभावित हुए हैं और अब भारी शिक्षा हानि के बाद प्रवेश सुव्यवस्थित हो रही है क्योंकि इस महामारी से कुछ राहत मिली है।
श्री कटारिया ने कहा कि राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (नीट) और संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) के आयोजन में देरी की वजह से देश में पूरी प्रवेश प्रक्रिया में देरी की है, जिसके कारण प्रवेश कटऑफ की तारीखों को 30 नवंबर तक बढ़ाया जाना चाहिए।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
विश्वविद्यालयों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पूर्व छात्र आगे आएं : बंडारू दत्तात्रेय

विश्वविद्यालयों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पूर्व छात्र आगे आएं : बंडारू दत्तात्रेय

28 Nov 2021 | 7:44 PM

सिरसा, 28 नवंबर (वार्ता) हरियाणा के राज्यपाल तथा चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा के कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय ने आज प्रदेश के विश्वविद्यालयों को आत्मनिर्भर बनाने में पूर्व छात्रों से योगदान देने के लिए आगे आने का आह्वान किया।

see more..

---

28 Nov 2021 | 7:26 PM

see more..
प्रिंसिपल ने स्कूल में बच्चों के बाल कटवाए, परिजनों ने जताया विरोध

प्रिंसिपल ने स्कूल में बच्चों के बाल कटवाए, परिजनों ने जताया विरोध

28 Nov 2021 | 6:37 PM

बठिंडा, 28 नवंबर (वार्ता) पंजाब के बठिंडा में एक सरकारी उच्च माध्यमिक स्कूल की प्रिंसीपल ने करीब 50 बच्चाें के बाल कटवा दिये, जिसे लेकर परिजनों ने विरोध जताया।

see more..
image