Tuesday, Nov 30 2021 | Time 21:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में प्रगतिशील पंजाब निवेश सम्मेलन की तैयारियों पूरी

चंडीगढ़, 23 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब में 26 से 27 अक्तूबर को करवाए जा रहे ‘प्रगतिशील पंजाब निवेश सम्मेलन’ की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं ।
मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी ने आज बताया कि सम्मेलन के साथ जुड़े सभी पक्षों ख़ासकर पंजाब ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टमेंट प्रोमोशन को आदेश दिए कि औद्योगिक प्रगति के प्रति राज्य की कारगर पहुँच को यकीनी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाये। उन्होंने देशभर के औद्योगिक घरानों से पंजाब में अपने यूनिट स्थापित करके निवेश अनुकूल सुविधाओं और रियायतों का लाभ उठाने का आह्वान किया है।
‘निवेश पंजाब’ के सी.ई.ओ. रजत अग्रवाल ने कहा कि ‘बिज़नेस फर्स्ट’ की नीति के अंतर्गत पंजाब ने सही मायनों में कारोबार को सुखद माहौल मुहैया करवाने की पहुँच अपनाई जहाँ कारोबार चलाने की पूर्ण आज़ादी है और सरकार सिर्फ़ सुविधाएं प्रदान किये जाने के तौर पर अपनी भूमिका निभाती है। सरकार राज्य में सुखद और स्थिर माहौल प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है जिससे औद्योगिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के साथ-साथ उचित औद्योगिक अवसर मुहैया करवाए जा सकें।
शर्मा
वार्ता
More News
पंजाब में कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनज़र टैस्ट क्षमता बढ़ाने के आदेश

पंजाब में कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनज़र टैस्ट क्षमता बढ़ाने के आदेश

30 Nov 2021 | 8:18 PM

चंडीगढ़, 30 नवंबर (वार्ता) कुछ देशों में कोविड-19 का नया रूप ओमिक्रोन के सामने आने के बाद पंजाब में कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर के मद्देनज़र कोरोना की जांच बढ़ाने के आदेश दिये गये हैं।

see more..
कांग्रेस सरकार का किसानों की पूर्ण कृषि ऋण माफ करने का कोई इरादा नहीं: बादल

कांग्रेस सरकार का किसानों की पूर्ण कृषि ऋण माफ करने का कोई इरादा नहीं: बादल

30 Nov 2021 | 6:49 PM

चंडीगढ़ ,30नवंबर (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मान ही लिया कि कांग्रेस सरकार का किसानों का पूर्ण कृषि कर्जा माफी का कोई इरादा नहीं । इसलिये वो केंद्र सरकार पर जिम्मेदारी डालकर प्रतिबद्धता से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं।

see more..
image