Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:02 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मंत्री ने किया बरनाला बस स्टैंड और पी.आर.टी.सी. वर्कशॉप का अचानक चैकिंग

चंडीगढ़, 23 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने आज बरनाला बस स्टैंड और पी.आर.टी.सी. वर्कशॉप की अचानक चैकिंग कर यात्रियों से बात की ।
उन्होंने यात्रियों की मुश्किलों को लेकर उनसे बातचीत की और सफ़ाई प्रबंधों का जायज़ा लिया । उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को बरनाला बस अड्डे की साफ़-सफ़ाई के पुख़्ता प्रबंधों और बेहतरी के लिए हिदायत की।
बाद में श्री वडिंग ने पत्रकारों से कहा कि कुल 2.5 करोड़ रुपए के साथ बरनाला के बस अड्डे को नया रूप प्रदान किया जायेगा। परिवहन विभाग द्वारा 1.5 करोड़ रुपए और नगर सुधार ट्रस्ट द्वारा 1 करोड़ रुपए ख़र्च कर बस अड्डे केे नवीनीकरण का कार्य सम्पन्न किया जायेगा।
नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन मक्खन शर्मा के हवाले से उन्होंने बताया कि बस अड्डे के सुधार के लिए 1 करोड़ रुपए के टैंडर लगाए गए हैं और जल्द ही काम शुरू कर दिया जायेगा।
इस मौके पर उनके साथ डिप्टी कमिश्नर कुमार सौरभ राज, सीनियर पुलिस कप्तान अलका मीना, एस.डी.एम. सवरजीत वालिया, चेयरमैन इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट मक्खन शर्मा, आर.टी.ए. करणबीर सिंह छीना, जी.एम. पी.आर.टी.सी. एम.पी. सिंह भी मौजूद थे।
शर्मा
वार्ता
image