Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:26 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सड़क हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत, तीन घायल

सड़क हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत, तीन घायल

जालंधर, 25 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर स्थित अड्डा काला बकरा के पास गत देर रात हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतकों की पहचान अनूप सिंह पुत्र बग्गा सिंह, सुरेंद्र कौर पत्नी अनूप सिंह और अनूप की भतीजी पांच वर्षीय अर्शिया के रूप में हुई।

सूत्रों अनुसार रविवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने टांडा से जालंधर की तरफ आ रही कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पचरंगा चौकी प्रभारी बिस्मन सिंह ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि काला बकरा के पास किसी अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। मामले में हालांकि अभी तक पुलिस को टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। ठाकुर.श्रवण

वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image