Tuesday, Jan 18 2022 | Time 12:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने का सपने कभी साकार नहीं होगा :जयराम ठाकुर

कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने का सपने कभी साकार नहीं होगा :जयराम ठाकुर

शिमला, 29 नवंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने का सपना कभी साकार नहीं होगा।

श्री ठाकुर ने आज मंडी में पत्रकारों से कहा कि कांग्रेसी नेता उपचुनावों में मिली जीत के बाद प्रदेश में सरकार बनाने के सपने देख रहे हैं लेकिन उनके यह सपने साकार नहीं होंगे और सिर्फ सपने बनकर ही रह जाएंगे। भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो सेवाभाव से काम करती है जबकि कांग्रेस संकट की स्थिति में भी राजनीति ही करती है।

उन्होंने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए उपचुनावों में कांग्रेस को श्रद्धांजलि के नाम पर वोट मिले हैं और यह वोट बार-बार नहीं मिलेंगी। प्रदेश में एक तरह से विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है और इसके लिए सभी को जी तोड़ मेहनत के साथ काम करना होगा ताकि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार सत्ता में काबिज की जा सके।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को सरकार द्वारा किया जा रहा विकास नजर नही आ रहा और बार-बार यही पूछ रहे हैं कि सरकार ने क्या किया। उन्होंने सरकार की योजनाएं गिनाते हुए कहा कि सरकार इन योजनाओं के माध्यम से गरीब वर्ग तक विकास पहुंचा रही है जो शायद दिखाई नहीं दे रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल ही में हुए उप-चुनावों के परिणामों ने कांग्रेस को केवल कुछ समय के लिए खुश होने का अवसर दिया है और वर्ष-2022 के आम चुनावों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और भारतीय जनता पार्टी राज्य में फिर से सरकार गठित करेगी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश जल्द ही ऐसा राज्य बनेगा जहां हर घर में नल के माध्यम से स्वच्छ जल उपलब्ध होगा।

सं शर्मा

वार्ता

image