Tuesday, Jan 18 2022 | Time 13:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मृतक कांट्रेक्टर के परिजनों ने हत्यारों के सुराग देने वालों को इनाम घोषित किया

जींद, 29 नवंबर (वार्ता) हरियाणा के जींद में व्यापारी एवं कांट्रेेक्टर श्याम सुंदर की हत्या व उसके भतीजे पर हुए जानलेवा हमले के मामले में हत्यारों का सुराग देने वालों काे पुलिस की तर्ज पर इनाम की घोषणा की।
पुलिस ने इस कांड में धर्मेंद्र पहलवान तथा बलजीत पोकरीखेडी पर दो-दो लाख रुपये तथा अन्य आरोपितों पर 50-50 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।
इस बीच श्यामसुंदर की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गये हैं।
हिसार रेंज के आईजी राकेश आर्य ने कहा कि श्यामसुंदर हत्याकांड में जांच के लिए एएसपी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है। आरोपित बलजीत पोकरीखेडी तथा धर्मेंद्र पहलवान पर दो-दो लाख रुपये तथा अन्य आरोपितों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है। उन्होंने कहा कि मृतक श्याम सुंदर परिवार व व्यापारी नितिन को सुरक्षा दी गई है। उन्होंने बताया कि व्यापारी नितिन से हुई दस लाख रुपये की लूट के मामले में छह लाख रुपये की रिकवरी कर ली गई है लेकिन मुख्य आरोपी वजीर अभी भी पुलिस की पकड से बाहर है।
उधर, आइजी राकेश आर्य से मिलने के बाद व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष महावीर कंप्यूटर ने कहा कि अभी तक धरातल पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है और कोई आरोपी नहीं पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि आईजी के सामने जो मांगें उन्होंने रखी थीं उनको पूरा करने का आश्वासन दिया गया है।
उन्होंने कहा कि व्यापारी अपने रुख पर कायम हैं कि अगर आरोपी जल्द गिरफ्तार नहीं होते तो तीन दिसंबर को जींद बंद किया जाएगा।
सं महेश विजय
वार्ता
image