Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


केंद्रीय एजेंसियों को लेकर कांग्रेस का 22 जुलाई को धरना प्रदर्शन

शिमला, 16 जुलाई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर 21 जुलाई को शिमला में राज्य स्तरीय और 22 जुलाई को जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन आयोजित करेगी।
कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य और प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला ने उनकी अध्यक्षता में आज आयोजित प्रदेश कांग्रेस नेताओं की एक वर्चुअल बैठक में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा प्रवर्तन निदेशालय, आयकर और केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के कथित दुरुपयोग की निंदा की और कहा कि पार्टी नेताओं पर झूठे आरोप लगा कर उन्हें परेशान किया जा रहा है। कांग्रेस एकजुटता के साथ इसका मुकाबला करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियां और कार्यक्रम घर घर तक पहुंचाने की दिशा में रोडमेप बना कर इसे जल्द पूरा किया जाना चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के जो भी कार्यक्रम प्रदेश को मिल रहे है उन्हें पूरी एकजुटता के साथ पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा प्रदेश में सेब बागवानों के साथ हो रहें भेदभाव के खिलाफ कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ हल्लाबोल शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि आज रोहड़ू में कांग्रेस महासचिव विधायक मोहन लाल ब्राक्टा और विक्रमादित्य सिंह के नेतृत्व में एक बड़ा आंदोलन शुरू किया गया है जो सेब उत्पादक क्षेत्रों में क्रमवार किया जाएगा।
बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और प्रदेश मामलों के सह प्रभारी संजय दत्त, गुरकीरत सिंह कोटली, तजेंद्र पाल बिट्टू के अलावा प्रदेश पार्टी प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर, कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन, राजेंद्र राणा, पवन काजल, विनय कुमार, विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री, प्रचार समिति अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, रामलाल ठाकुर, कौल सिंह ठाकुर, धनीराम शांडिल, हर्षवर्धन चैहान संगठन महामंत्री रजनीश किमटा और सभी जिलाध्यक्ष उपस्थित थे।
सं.रमेश, उप्रेती
वार्ता
image